Breaking News
भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह 29 अप्रैल को लखनऊ संसदीय सीट से करेंगे नामांकन 
चारधाम यात्रा मार्ग पर जीएमवीएन लगा रहा ईवी चार्जिंग स्टेशन- महाराज
देश को गुलाम बनाने वालों के साथ कोई समझौता नहीं करूंगा- पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान
कुमाऊं के जंगलों की आग बुझाने में लगे वायुसेना के हेलीकॉप्टर
आईपीएल 2024 के 43वें मैच में आज दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस होगी आमने- सामने 
व्हाट्सएप ने दिया दिल्ली हाई कोर्ट को जवाब, कहा- भारत में बंद कर देंगे काम
उत्तराखंड संस्कृत शिक्षा बोर्ड – उत्तरकाशी के राहुल व्यास ने दसवीं की परीक्षा में किया टॉप
क्या आप भी तरबूज और खरबूज को लेकर कन्फ्यूजऩ में हैं, तो यहां जानें गर्मी में कौन ज्यादा फायदेमंद
चारधाम यात्रा शुरू होने से पहले सभी व्यवस्थाएं पूर्ण कर ली जाएं- मुख्यमंत्री

राज्य सरकार के कार्यकाल का 2 वर्ष पूर्ण होने पर क्षेत्रीय विधायक डॉ प्रेमचंद अग्रवाल को पुष्प गुच्छ भेंट कर दी बधाई 

ऋषिकेश। बैराज रोड स्थित कैम्प कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के कार्यकाल का 2 वर्ष पूर्ण होने पर सरकार के प्रतिनिधि व क्षेत्रीय विधायक डॉ प्रेमचंद अग्रवाल को मिष्ठान खिलाकर व पुष्प गुच्छ भेंट कर बधाई दी। इस दौरान डॉ अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ अमर शहीदों सुखदेव, भगतसिंह, राजगुरु के बलिदान दिवस पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर डॉ अग्रवाल ने प्रदेश की सेवा का अवसर प्रदान करने के लिए जनता, कार्यकर्ताओं का आभार जताया तथा सभी राज्य आंदोलनकारी को नमन किया। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के नेतृत्व में देवभूमि की विकास यात्रा अनवरत जारी रखने हेतु हमारी सरकार पूरी तरह संकल्पबद्ध है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि हमारी सरकार के कार्यकाल का 2 वर्ष पूर्ण हो रहा है। कहा कि जनता के अटूट विश्वास के कारण ही देवभूमि के सर्वांगीण, सर्वस्पर्शी एवं समावेशी विकास के लिए कठिन से कठिन निर्णय लेने की शक्ति प्राप्त हुई है। कहा कि गत दो वर्षों में देवभूमि उत्तराखण्ड ने अपनी पहचान पर्यटन के साथ-साथ औद्योगिक निवेश, रोजगार सृजन, रोड-रेल-रोपवे निर्माण, महिला सशक्तिकरण, युवा कल्याण, आधुनिक शिक्षा व्यवस्था, बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं और धार्मिक पर्यटन के क्षेत्र में भी बनाई है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि एक ओर जहां समान नागरिक संहिता लागू कर उत्तराखण्ड सम्पूर्ण देश के लिए पथ प्रदर्शक बना। वहीं दूसरी ओर सख्त नकल विरोधी कानून से नकल माफियाओं को प्रदेश से बाहर निकालने का कार्य भी किया। जहां हमने देवभूमि के मूल स्वरूप को बनाए रखने हेतु सख्त धर्मांतरण कानून के साथ-साथ अतिक्रमण मुक्त प्रदेश का अभियान चलाया वहीं हमने सख्त दंगारोधी कानून से दंगाइयों और उपद्रवियों पर भी लगाम लगाया।

डॉ अग्रवाल ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि आने वाले वर्षों में हम उत्तराखण्ड को देश के अग्रणी राज्यों में शामिल करने के अपने संकल्प को भी सिद्धि की ओर ले जाएंगे। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष ऋषिकेश भाजपा सुमित पंवार, जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा कविता शाह, जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा सतीश सिंह, जिला उपाध्यक्ष दिनेश सती, महिला मोर्चा मण्डल अध्यक्ष माधवी गुप्ता, पूर्व मण्डल अध्यक्ष अरविंद चौधरी, मण्डल अध्यक्ष युवा मोर्चा जगावर सिंह, रजनी अग्रवाल, अनिता तिवाड़ी, निवर्तमान पार्षद शौकत अली, गुड्डी कालूड़ा, निवेदिता सरकार, राजवीर रावत, हिमानी कौशिक, अभिनव पाल, रूपेश गुप्ता, आशा शुक्ला, कृष पाल, अंकुश सिंह, रीता गुप्ता, अखिलेश मित्तल आदि सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top