Breaking News
भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह 29 अप्रैल को लखनऊ संसदीय सीट से करेंगे नामांकन 
चारधाम यात्रा मार्ग पर जीएमवीएन लगा रहा ईवी चार्जिंग स्टेशन- महाराज
देश को गुलाम बनाने वालों के साथ कोई समझौता नहीं करूंगा- पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान
कुमाऊं के जंगलों की आग बुझाने में लगे वायुसेना के हेलीकॉप्टर
आईपीएल 2024 के 43वें मैच में आज दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस होगी आमने- सामने 
व्हाट्सएप ने दिया दिल्ली हाई कोर्ट को जवाब, कहा- भारत में बंद कर देंगे काम
उत्तराखंड संस्कृत शिक्षा बोर्ड – उत्तरकाशी के राहुल व्यास ने दसवीं की परीक्षा में किया टॉप
क्या आप भी तरबूज और खरबूज को लेकर कन्फ्यूजऩ में हैं, तो यहां जानें गर्मी में कौन ज्यादा फायदेमंद
चारधाम यात्रा शुरू होने से पहले सभी व्यवस्थाएं पूर्ण कर ली जाएं- मुख्यमंत्री

रिलीज हुआ योद्धा का गाना तेरे संग इश्क हुआ, सिद्धार्थ-राशि की केमिस्ट्री ने लुटा शो

जैसे-जैसे मोस्ट अवेटेड फिल्म योद्धा की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट चरम पर पहुंच गई है। हाई-स्टेक हाईजैकिंग एक्शन से भरपूर ट्रेलर ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है और जबरदस्त चर्चा पैदा की है। अब, इस फिल्म का दूसरा गाना, तेरे संग इश्क हुआ, जिसमें करिश्माई जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना हैं, की रिलीज ने उत्साह को और बढ़ा दिया है। अरिजीत सिंह और नीति मोहन द्वारा गाए गए मनोरम रोमांटिक राग में उनकी स्पष्ट केमिस्ट्री चमकती है।

फिल्म योद्धा के मेकर्स ने इसके साउंडट्रैक से दूसरे गाने को रिलीज कर दिया हैं। जिसका नाम तेरे संग इश्क हुआ है। अरिजीत सिंह और नीति मोहन की मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज़ ने लाखों दिलों पर कब्जा कर लिया हैं, साथ ही कुणाल वर्मा द्वारा लिखे गए हार्दिक गीत भी हैं।
यह गीत सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना द्वारा निभाए गए क्रमश: अरुण और प्रियंवदा नामक पात्रों के बीच की प्यारी केमिस्ट्री को प्रस्तुत करता है। उनकी ताज़ा ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के माध्यम से, प्रेम ट्रैक गर्मजोशी की भावना पैदा करता है, अपनी सुखदायक धुन से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देता है। यह गाना कैम्पिंग ट्रिप के सार को दर्शाते हुए सुरम्य स्थानों को दर्शाता है। फैंस ने नए रिलीज़ हुए गीत के लिए अपनी सराहना व्यक्त करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया, दोनों एक्टर्स और सिंगर की तारीफ की। एक उत्साही ने कहा, वाह! आश्चर्यजनक रूप से ताज़ा, जबकि दूसरे ने सराहना की, सिड और राशी की जोड़ी एकदम सही लग रही है, उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद है। एक टिप्पणी में लिखा था, अरिजीत सिंह और नीति मोहन (दिल) की आवाज।

फिल्म डायरेक्टर सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा की डायरेक्टेड एक्शन-एंटरटेनर योद्धा, मेंटर डिसिपल एंटरटेनमेंट के सहयोग से अमेज़ॅन प्राइम और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत की गई है। फिल्म का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान की टीम ने किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना की प्रतिभाशाली तिकड़ी, योद्धा अपनी मनोरंजक कहानी और हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों के साथ दर्शकों को चकित करने के लिए तैयार है। यह 15 मार्च, 2024 को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top