Breaking News
भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह 29 अप्रैल को लखनऊ संसदीय सीट से करेंगे नामांकन 
चारधाम यात्रा मार्ग पर जीएमवीएन लगा रहा ईवी चार्जिंग स्टेशन- महाराज
देश को गुलाम बनाने वालों के साथ कोई समझौता नहीं करूंगा- पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान
कुमाऊं के जंगलों की आग बुझाने में लगे वायुसेना के हेलीकॉप्टर
आईपीएल 2024 के 43वें मैच में आज दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस होगी आमने- सामने 
व्हाट्सएप ने दिया दिल्ली हाई कोर्ट को जवाब, कहा- भारत में बंद कर देंगे काम
उत्तराखंड संस्कृत शिक्षा बोर्ड – उत्तरकाशी के राहुल व्यास ने दसवीं की परीक्षा में किया टॉप
क्या आप भी तरबूज और खरबूज को लेकर कन्फ्यूजऩ में हैं, तो यहां जानें गर्मी में कौन ज्यादा फायदेमंद
चारधाम यात्रा शुरू होने से पहले सभी व्यवस्थाएं पूर्ण कर ली जाएं- मुख्यमंत्री

बारिश में रोमांटिक हुए मुनव्वर फारूकी और हिना खान, रिलीज हुआ ”हल्की- हल्की सी” गाना

बिग बॉस 17 के विनर, स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और टीवी एक्ट्रेस हिना खान का नया गाना आउट हुआ है. गाने का नाम है हल्की हल्की सी. जिसे सुबह 11 बजे प्ले डीएमएफ यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. बता दें, मुनव्वर फारुकी और टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान ने कोलकाता में इस वीडियो की शूटिंग की है. इस प्रोजेक्ट की शूटिंग के समय की कई सारी फोटो भी सामने आई थी, जिसे फैंस जमकर प्यार दिए थे. लोगों को दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटमेंट थी।

वहीं, इसके बाद 19 फरवरी को दोनों के नए गाने का टीजर आया था, जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया. यूट्यूब चैनल पर इस गानें के टीजर को अब 2.7 मीलियन व्यूस मिले हैं. वहीं,  आज इस गाने के आउट होने पर फैंस जमकर गाने को पसंद कर रहे हैं.  फैंस इस गाने पर दोनों की कमेस्ट्री को देखकर गाने पर कमेंट कर रहे हैं. फैंस को ये जोड़ी बेहद अच्छी लग रही है. गाने की बात करें, तो वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बचपन के प्यार को कैसे बड़े होने पर भी मुनव्वर फारुकी भूल नहीं पाए हैं. हिना खान इस वीडियो में काफी  खूबसूरत लग रही हैं. गाने में हिना बंगाली लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने प्यारी सी बंगाली साड़ी पहन रखी है. एक्ट्रेस का ये लुक हर किसी पसंद आ रहा है. वहीं, गाने में वो जब भी बारिश होती है, तो भींगने लगती हैं।

इस वीडियो की शुरुआत भले ही दोनों के बचपन से बड़े होने के सफर को लेकर होती है, लेकिन आखिरी में दोनों एक दूसरे के हो ही जाते हैं. ऐसे में फैंस को गाने की एंडिंग भी अच्छी लग रही है. बता दें, इस गाने को असीस कौर और साज भट्ट ने अपनी आवाज दी है. संजीव चतुर्वेदी ने इस गाने को लिखा और कंपोस किया है. वहीं, गाना प्ले डीएमएफ चैनल पर रिलीज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top