Breaking News
भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह 29 अप्रैल को लखनऊ संसदीय सीट से करेंगे नामांकन 
चारधाम यात्रा मार्ग पर जीएमवीएन लगा रहा ईवी चार्जिंग स्टेशन- महाराज
देश को गुलाम बनाने वालों के साथ कोई समझौता नहीं करूंगा- पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान
कुमाऊं के जंगलों की आग बुझाने में लगे वायुसेना के हेलीकॉप्टर
आईपीएल 2024 के 43वें मैच में आज दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस होगी आमने- सामने 
व्हाट्सएप ने दिया दिल्ली हाई कोर्ट को जवाब, कहा- भारत में बंद कर देंगे काम
उत्तराखंड संस्कृत शिक्षा बोर्ड – उत्तरकाशी के राहुल व्यास ने दसवीं की परीक्षा में किया टॉप
क्या आप भी तरबूज और खरबूज को लेकर कन्फ्यूजऩ में हैं, तो यहां जानें गर्मी में कौन ज्यादा फायदेमंद
चारधाम यात्रा शुरू होने से पहले सभी व्यवस्थाएं पूर्ण कर ली जाएं- मुख्यमंत्री

मन की बात कार्यक्रम लोगों को अनेक कार्य करने की प्रेरणा देता है- जोशी

मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम का 110वां संस्करण सुनते मंत्री जोशी

देहरादून। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने रविवार को देहरादून हाथीबड़कला में मसूरी विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 76 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम “मन की बात “का 110वां संस्करण को पार्टी कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों के साथ सुना। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात कार्यक्रम लोगों को नए कार्य करने एवं समाज के लिए अनेक कार्य करने की प्रेरणा देता है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में प्रत्येक माह के अंत में यह कार्यक्रम होता है। उन्होंने कहा हर संस्करण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई रोचक जानकारी देते हैं। मंत्री गणेश जोशी ने कहा आज के संस्करण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ड्रोन दीदी का जिक्र भी किया।

उन्होंने कहा समय के साथ – साथ ड्रोन का हमारे जीवन में एक विशेष महत्व हो गया है। उन्होंने कहा चाहे कृषि का क्षेत्र हो या सर्वेक्षण का क्षेत्र हो, उन्होंने कहा अब तो दूरस्थ क्षेत्रों में ड्रोन के माध्यम से दवाइयां भेजी जा रही है। उन्होंने कहा इन सब महत्वपूर्ण विषयों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जानकारी दी गई। मंत्री गणेश जोशी ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात में लोगों को अनेक प्रकार की विभिन्न जानकारी मिलती है। इसलिए मन की बात कार्यक्रम को अवश्य सुनना चाहिए। मंत्री गणेश जोशी ने सभी से मन की बात कार्यक्रम को सुनने की अपील भी की।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, बूथ अध्यक्ष अशोक राणा, शक्ति केंद्र संयोजक संजीव त्रिपाठी,युवा मोर्चा अध्यक्ष विनय गुप्ता, राहुल राणा, विनोद पुंडीर, प्रमोद थापा, रीता ज़ोरावर, मनोज भटनागर, ममता, रश्मि, अनीता, गीता, हेमा, निशा राणा सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top