Breaking News
कांग्रेस ने जारी की अपने उम्मीदवारों की 13वीं लिस्ट, दिल्ली से मनोज तिवारी के खिलाफ उतरे कन्हैया कुमार
आईपीएल 2024- रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला आज 
मुख्य सचिव ने अधिकारियों / कार्मिकों को मताधिकार की दिलायी शपथ
लोकसभा चुनाव में लोकप्रिय नेता बने सीएम धामी
थलाइवर 171 के नए पोस्टर में जबरदस्त लुक में दिखे रजनीकांत, 22 अप्रैल को रिलीज होगा फिल्म का टाइटल
रामनवमी में सुरक्षा -व्यवस्था को देखते हुए भारी वाहन की एंट्री पर लगी रोक 
लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उत्तराखंड में स्थापित किये जा रहे 11729 पोलिंग बूथ- अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी
एक्सरसाइज करने का सही समय क्या है, अध्ययन में हुआ खुलासा
राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पहुंचेंगे उत्तराखंड, मसूरी में जनसभा को करेंगे संबोधित 

सीएम ने महेंन्द्र भट्ट को दी बधाई, कार्यकर्ताओ ने किया स्वागत

निर्विरोध रास सांसद बने भट्ट ने कहा, अगले 100 दिन तक विश्राम नहीं करूंगा

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्यसभा के लिये निर्वाचित महेन्द्र भट्ट को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि संसद के उच्च सदन में उनकी उपस्थिति से प्रदेश के विकास सम्बन्धी कार्यों को प्रबलता मिलेगी। दूसरी ओर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के राज्यसभा निर्वाचन पर कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान भट्ट ने कहा कि नेतृत्व के विश्वास, कार्यकर्ताओं के स्नेह और सीमांत क्षेत्रवासी होने के नाते यह दायित्व उनके लिए पीएम मोदी का परितोषक है । शुभकामनाएं स्वीकार करते हुए उन्होंने अगले 100 दिन कोई विश्राम नही लेने के मोदी संकल्प पर आगे बढ़ने का आह्वान किया।

निर्विरोध निर्वाचित होने पर सर्वप्रथम भट्ट ने वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों के साथ विधानसभा पहुंचकर रिटर्निंग अधिकारी से प्रमाणपत्र प्राप्त किया । इसके उपरांत विधानसभा द्वार पर सैकड़ों महानगर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा ढोल नगाड़ों और फूलमालाओं के साथ उनका शानदार स्वागत किया गया। वहाँ से कार्यकर्ताओं के जुलूस के साथ उन्होंने कचहरी स्थित शहीद स्मारक पहुंचकर शहीदों को नमन किया । जिसके बाद भाजपा मुख्यालय पहुंचने पर पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा उनके समर्थन मे आतिशबाजी और नारों के साथ प्रदेश अध्यक्ष का अभिवादन किया । इस दौरान बड़ी संख्या में मातृ शक्ति ने उनका स्वागत कर अपना आशीर्वाद दिया ।

पार्टी मुख्यालय में हुए स्वागत समारोह में भट्ट ने कहा कि जब उन्होंने सामाजिक राजनैतिक जीवन की शुरुआत की थी तो कभी भी किसी पद की कल्पना नहीं की थी और हमेशा एक ही भाव संगठन में काम करने का रहा । उन्होंने कहा कि लाखों कार्यकर्ताओं के स्नेह का नतीजा है कि पार्टी नेतृत्व ने उन पर भरोसा किया है । शीर्ष नेताओं का आभार करते हुए उन्होंने विश्वास दिलाया कि वह सबकी उम्मीदों पर में खरा उतरने का प्रयास करेंगे । साथ ही कहा, उच्च सदन में पहुंचकर एक सीढ़ी और बढ़ने से अब जनता की बात को और अधिक मजबूती से आगे बढ़ाने का काम करूंगा ।

भट्ट ने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वाहन किया कि अब हमे मोदी के संकल्प, अगले 100 दिन कोई विश्राम नही को आगे बढ़ाना है । उन्होंने कहा कि मोदी जी के हृदय में देवभूमि बसता है लिहाजा पांचों लोकसभा सीट प्रचंड बहुमत से जितानी है । देश मोदी जी और प्रदेश धामी जी के नेतृत्व में विकास पथ पर आगे बढ़ रहा है, हमे उनके हाथों और अधिक मजबूती देनी है ।

इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष का सम्मान करते हुए पूर्व सीएम डाक्टर रमेश पोखरियाल निशंक कहा कि आज प्रत्येक कार्यकर्ता में जबरदस्त उत्साह है । उन्होंने कहा कि सबने भट्ट को बूथ स्तर से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक पूर्ण निष्ठा से संगठन का काम करते देखा है । भट्ट का राज्यसभा जाना संगठन की सोच, जमीनी पकड़ और निष्ठापूर्वक भाव से पार्टी कार्य करने का परिणाम है । जो प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए प्रेरणादायक है । विपरीत परिस्थितियों में संगठन का निर्माण करना, राज्य निर्माण आंदोलन और श्री राम मंदिर आंदोलन में कर्मठ भागेदारी, साथ ही पार्टी का नेतृत्व करते हुए सभी चुनावों में विजय दिलाना, भट्ट को बेहद खास बनाता है। हरिद्वार पंचायत चुनावों का जिक्र करते हुए कहा कि उनके सांगठनिक कौशल का नतीजा रहा कि देश के इतिहास में जिला पंचायत अध्यक्ष और सभी 6 ब्लॉक प्रमुख का निर्विरोध निर्वाचन हुआ ।

प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी के संचालन में हुए कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, महामंत्री राजेंद्र बिष्ट, खिलेंद्र चौधरी, विधायक खजान दास, श्रीमती सविता कपूर, उमेश काऊ, प्रदेश कार्यालय सचिव कौस्तुभनंद जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, मुकेश कोली, पुष्कर काला, अनिल गोयल, पूर्व महापौर सुनील उनियाल गामा, श्रीमती आशा नौटियाल, सौरभ थपलियाल, विपिन कैंथोला, कर्नल कोठियाल, दायित्वधारी शमूम काजमी, श्रीमती मधु भट्ट, श्रीमती विनोद उनियाल, चंडी प्रसाद भट्ट, राकेश गिरी, राजेंद्र नेगी, कमलेश उनियाल, श्रीमती अनीता ममगाई, श्रीमती हनी पाठक, सुभाष बड़थ्वाल, श्रीमती दीप्ति रावत समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top