Breaking News
महाराज ने दी अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं
वेब सीरीज मिर्जापुर 3 का टीजर जारी, इस बार आर या पार की होगी लड़ाई
बिनसर जंगल में लगी आग से बुरी तरह झुलसे फायर वॉचर कृष्ण कुमार सात दिन के संघर्ष के बाद हारे जीवन की जंग 
टी20 विश्व कप 2024- भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला आज 
राज्य में रह रहे बाहरी लोगों का सघनता से किया जाए सत्यापन – मुख्यमंत्री धामी 
पटना हाईकोर्ट ने नीतीश सरकार को दिया बड़ा झटका, 65 प्रतिशत आरक्षण देने वाले कानून को किया रद्द
पेड़ों को बचाने के लिए 23 जून को तिरंगे के साथ निकाला जाएगा पैदल मार्च 
मौसम अपडेट-  बारिश होने से तापमान में कमी के बाद लोगों को तपती गर्मी से मिली राहत 
कोल्ड ड्रिंक्स पीते हैं तो सावधान हो जाइए, आपके दिल को नुकसान पहुंचा सकती है ये आदत

पंजाब का आम जनमानस असुरक्षित महसूस कर रहा- सीएम धामी

मुख्यमंत्री धामी ने अमृतसर में प्रवासी उत्तराखंडियों के साथ किया संवाद

अमृतसर/ देहरादून। लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रचार में जुटे मुख्यमंत्री धामी ने अमृतसर में प्रवासी उत्तराखंडियों के साथ संवाद किया । मुख्यमंत्री ने कहा कि आप सबसे मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। उत्तराखंडवासियों से मिलना मेरे अंदर ऊर्जा का संचार करता है। अमृतसर से तरणजीत सिंह सिंधू को भाजपा प्रत्याशी बनाकर आपकी सेवा के लिए भेजा है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते 10 वर्षो में देश को आगे बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने बिना रुके बिना थके देश की सेवा की है, भारत माता की सेवा की है। उनकी 10 वर्षो की तपस्या का फल मिलने का समय आ गया है। पंजाब के लोगों का समर्थन मोदी के साथ है। जनता का समर्थन भाजपा के पक्ष में दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब के लोगों ने अकाली दल, कांग्रेस पार्टी, और आम आदमी पार्टी की सरकार देख ली है। इन सरकारों ने पंजाब के लिए कभी कोई काम नही किया। आम आदमी पार्टी की सरकार में ड्रग माफिया हावी हो गए हैं। पंजाब का आम जनमानस अपने को असुरक्षित महसूस कर रहा है। पंजाब के संसाधन दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के काम आ रहे हैं। पंजाब की जनता अब अपने को ठगा हुआ महसूस कर रही है। विपक्ष में सभी भ्रष्टाचारी पार्टियों का बोल – बाला है। 2014 से पहले हर दिन घोटाले होते थे, 2014 के बाद एक भी घोटाला सामने नही आया है। कांग्रेस , आम आदमी पार्टी विशेष वर्ग के लोगों को खुश करने में लगे हुए हैं। विपक्ष को वर्ग विशेष की चिंता ज्यादा है। पर देश की जनता का गठबंधन सीधा प्रधानमंत्री मोदी के साथ बना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 6 चरणों के मतदान में केवल और केवल भाजपा की लहर दौड़ रही है। आम आदमी पार्टी को वोट देने का मतलब है नशीले गैंग को बढावा देना। उत्तराखंड के भाई बहन हमेशा मोदी जी को समर्थन देते हैं। मोदी के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक फैसले लिए गए हैं। देश में सीएए कानून लागू कर दिया गया है। कश्मीर से धारा 370 का खात्मा, तीन तलाक को बैन कर दिया गया है, भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हुआ है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के हृदय में उत्तराखंड बसता है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश की आजादी के बाद उत्तराखंड पहला राज्य बन गया है जहां सबसे पहले समान नागरिक संहिता लागू हो गया है। उन्होंने कहा समान नागरिक संहिता की गंगोत्री देवभूमि से पूरे देश में जायेगी। उन्होंने कहा उत्तराखंड में सख्त नकल विरोधी कानून, लैंड जिहाद पर कार्यवाही, दंगारोधी कानून, धर्मांतरण विरोधी कानून पर भी निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा देवों के आशीर्वाद से सिलक्यारा टनल में सफल रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा हुआ। उत्तराखंड ने देश दुनिया में अपना मान सम्मान बढ़ाया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चार धाम यात्रा शुरू हो गई हैं। बड़ी संख्या में लोग चार धाम आ रहे हैं। वर्तमान समय में चार धाम यात्रा पूरी सुगमता पूर्वक चल रही है। ऑफ लाइन रजिस्ट्रेशन रोक दिया गया है। हेमकुंड साहिब यात्रा के लिए भी रोप वे का निर्माण कार्य जारी हो गया है। मोदी के नेतृत्व में मानसखंड यात्रा पर भी तेजी से कार्य हो रहा है।

इस अवसर पर संजीव नेगी, राजेंद्र बिष्ट , बलवीर सिंह पुंडीर, दीपक रावत, भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, विनय रोहेला एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top