Breaking News
शिक्षकों को सम्पूर्ण सेवा काल में एक बार मिलेगा संवर्ग परिवर्तन का मौका
पाकिस्तान के पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने इण्डिया गठबंधन को दी शुभकामनाएं, कहा- सब चाहते है पीएम मोदी हारें…
उपराष्ट्रपति के उत्तराखण्ड दौरे की तैयारी को दिया फाइनल टच
सीएम धामी ने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका
विक्रांत मैसी और मौनी रॉय स्टारर फिल्म ब्लैकआउट का दमदार टीजर हुआ रिलीज, 7 जून को जियो सिनेमा पर होगा प्रीमियर
मुख्यमंत्री के निर्देशों पर उत्तराखण्ड स्वास्थ्य विभाग ने अस्पतालों के लिए जारी की अग्नि सुरक्षा एडवाइजरी
विपक्षी पार्टियों को सबक सिखाकर, भाजपा को समर्थन देगी जनता- सीएम
आप भी करवा रही हैं लिप फिलर? ये बात ध्यान रखें वरना होठों को हो सकता है नुकसान
बेसिक शिक्षकों के 3600 पदों पर होगी भर्ती

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के खानपुर रोड शो में जनता का झलका जोश

हर समुदाय के लोगों ने पूर्व सीएम का पुष्प वर्षा कर किया जोरदार स्वागत

भाजपा के पक्ष में लोगों का बढ़ता जनाधार, मोदी  के 10 वर्षों के कार्यकाल पर मुहर है- पूर्व सीएम 

हरिद्वार। खानपुर विधानसभा क्षेत्र में हरिद्वार से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत का महा जनसंपर्क और मेगा रोड शो का आयोजन किया गया। भाजपा के विधानसभा क्षेत्र ढंडेरा कार्यालय से यह रोड शो पीएम मोदी और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र के जयकारों के साथ शुरू हुआ। भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत का क्षेत्र के लोगों ने फूल मालाओं और पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत किया। त्रिवेंद्र और मोदी के समर्थन में उत्साह पूर्ण नारेबाजी की।

यहां से पूर्व सीएम का काफिला लंंढौरा, थिथौला,कुआं खेड़ा,ढाढेकी, मथाना, करनपुर, रूहालकी, असगरपुर धरमपुर पहुंचा। यहां पर स्वागत कार्यक्रम में गांव के सैकड़ो लोगों ने त्रिवेंद्र पर पुष्प वर्षा कर उन्हें भारी बहुमत से जीत दिलाने का विश्वास दिलाया। यहां से आगे रोड शो गोवर्धनपुर माजरी मिर्जापुर पंचायत, प्रहलादपुर शाहपुर हस्त मोली आलमपूरा ब्राह्मण वाला, खानपुर ईदरीशपुर, तुुगलपुर, माडाबेला शेरपुर बेला, चंद्रपुरी खादर, चंद्रपुरी बांगर, नाई वाला होता हुआ देर रात ढल्ला वाला जोगा वाला दाबकी खेड़ा में भव्य स्वागत और समारोह के साथ पूरा हुआ। त्रिवेंद्र ने गांव के बुजुर्गों और महिलाओं से आशीर्वाद लिया।

इस दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लोगों से इस बार भाजपा को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने की अपील। उन्होंने कहा कि मोदी के 10 साल के ऐतिहासिक कार्यों की बदौलत आज भाजपा को हर वर्ग का समर्थन और सहयोग मिल रहा है । ऐसा पहली बार है जब भाजपा को समर्थन देने के लिए लोग स्वयं आगे आ रहे हैं। साथ ही भाजपा में शामिल हो रहें हैं। सभी के प्रयास से मोदी भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। यह चुनाव भावी पीढ़ी के भविष्य और और भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए भी है।

रोड शो में 100 से अधिक गाड़ियों का काफिला खानपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव में लोगों के घर-घर तक पहुंचा। गांव – गांव में हर समुदाय के लोग बच्चे, बूढ़े, महिलाएं भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के स्वागत में घरों से बाहर निकल कर और छतों पर फूल लिये खडे थे। फूलों की वर्षा कर भाजपा प्रत्याशी व पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के जयकारे के नारे लगा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top