Breaking News
अगर आप भी सुबह बिना ब्रश किए पीते हैं पानी तो जान लें ये जरूरी बात
उत्तराखंड के पांच जिलों में तेज हवा के साथ आंधी चलने का अलर्ट जारी 
मुख्य सचिव ने सड़क किनारे खड़े वाहनों के खिलाफ सख्त कारवाई करने के दिए निर्देश
दुनियाभर में कैंसर के बढ़ते मामले चिंताजनक
महाराज ने हनुमान चट्टी के पास अवरुद्ध हाइवे को तत्काल खोलने के दिये निर्देश
आईपीएल 2024- मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला आज 
सरकार व विभाग की लापरवाही की वजह से पेयजल संकट- सूर्यकांत धस्माना
चारधाम यात्रा- हेलीकॉप्टर बुकिंग के नाम पर ठगने वाली 76 फर्जी वेबसाइट ब्लॉक
एसएस राजामौली ने आगामी प्रोजेक्ट बाहुबली- क्राउन ऑफ ब्लड का किया एलान, जल्द ही आएगा फिल्म का ट्रेलर

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम के संबंध में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी

देहरादून। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मंगलवार को सालावाला स्थित चुनाव कार्यालय में लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत टिहरी लोकसभा के अंतर्गत मसूरी विधानसभा क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ आगामी चुनावी कार्यक्रमों के संबंध में एक महत्वपूर्ण बैठक की। बैठक में 06 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम तथा लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत प्रस्तावित कार्यक्रमों की रूपरेखा को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने 06 अप्रैल सालावाला चुनाव कार्यालय में भाजपा पार्टी के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में सभी तैयारियां समय पर पूर्ण कर और अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने का आव्हान किया।

कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम भी उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम के दौरान कई कांग्रेस के नेता और कार्यकर्तागण भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे। बैठक में 08 अप्रैल को जनरल वीके सिंह के देहरादून में आयोजित होने वाले जनसभा कार्यक्रम के संबंध में भी विस्तार से चर्चा की गई।

इस अवसर पर चुनाव प्रभारी कमली भट्ट, निर्वतमान मेयर सुनील उनियाल गामा, चुनाव कार्यालय प्रभारी आर एस परिहार, भाजयुमो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी, विधानसभा सह संयोजक निरंजन डोभाल, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, ज्योति कोटिया सहित सभी शक्ति केन्द्र संयोजक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top