Breaking News
सारे विरोधों को दरकिनार कर श्री बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति में अजेंद्र अजय लाये बदलाव की बयार
महिला स्वयं सहायता समूहों को वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के संचालन की मिलेगी ट्रेनिंग
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सेनाध्यक्ष और नौसेना अध्यक्ष को परम विशिष्ट सेवा पदक से किया सम्मानित
विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी ने नयना देवी और कैंची धाम मंदिर में दर्शन कर की पूजा अर्चना
तापसी पन्नू स्टारर ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ की रिलीज डेट आई सामने, दिखेगा  प्यार, धोखा और अपराध की दिल दहलाने वाली कहानी
अजबपुर फ्लाईओवर पर हुआ दर्दनाक हादसा, दो महिला पुलिसकर्मियों को बस ने मारी टक्कर 
विदेश मंत्रालय ने कहा- 50 नागरिकों ने किया संपर्क, जल्द होगी रूसी सेना में शामिल भारतीयों की रिहाई
राम मंदिर के पुजारियों के लिए ड्रेस कोड लागू, अब इन कपड़ो में आयेंगे नजर 
मौसम सुहाना होने के साथ ही बढ़ा बीमारियों का खतरा, इन उपायों से रखे खुद को सुरक्षित 

शंकराचार्य व प्रमुख धर्माचार्य गौ मांस का व्यापार करने वालों से चंदा लेने पर भाजपा से करें सवाल

देश में चुनाव लोकतंत्र बनाम भाजपा हो गया है- धस्माना

देहरादून। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य व उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने चारों पीठों के शंकराचार्यों व देश के सनातन धर्म के सभी प्रमुख धर्माचार्यों से आग्रह किया है कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से व भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व से सीधा सवाल करें कि गौ मांस का उत्पादन व व्यापार करने वाली बीफ कम्पनियों से इलेक्टोरल बांड के माध्यम से चंदा लेने का महापाप भाजपा ने क्यों किया। आज अपने कैम्प कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए धस्माना ने कहा कि हमारे सनातन धर्म में गौ माता को विश्व की माता “गावो विश्वस्य मात्रा” कहा गया है और यह मान्यता है कि गाय में तैतीस करोड़ देवी देवता वास करते हैं तो ऐसे में गौ मांस का व्यापार करने वाली बीफ कम्पनियों से चंदा लेने का महापाप भाजपा ने क्यों किया ?

धस्माना ने कहा कि यह कोई राजनैतिक आरोप नहीं है बल्कि यह अफसोसनाक और अविश्वसनीय सत्य हाल ही में माननीय सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया द्वारा दी गयी जानकारी में स्पष्ट हुआ तथ्य है जिसे कोई नकार नहीं सकता। धस्माना ने कहा कि गाय,राम व सनातन धर्म का नाम ले कर वोट व सत्ता हथियाने वाली भाजपा के इस कुकृत्य से न केवल भारत के बल्कि पूरे विश्व के सनातनियों की भावनाएं आहत हुई हैं और इसका स्पष्टीकरण देश व दुनिया के सनातनियों कि गौ भक्तों का नेतृत्व करने वाले आदि गुरु शंकराचार्य की परंपरा वाले चारों पीठों के शंकराचार्य व या गौ महिमा पर धेनुमानस ग्रंथ के रचयिता पूज्य संत गोपालमणि जी व अन्य धर्म गुरु ही भाजपा से मांग सकते हैं।

धस्माना ने कहा कि जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी व मोदी सरकार के इशारों पर इनकम टैक्स, ईडी व सीबीआई विपक्षी दलों के नेताओं पर कार्यवाही का डर दिखा कर उनको साफ संदेश दे रही है कि या तो भाजपा में जा कर अपनी धुलाई करवा कर साफ सुथरे हो जाओ नहीं तो जेल की हवा खाओ और जिस प्रकार से इनकम टैक्स विभाग ने कांग्रेस के खातों को फ्रीज किया है व पेनाल्टी लगाई है उससे साफ हो गया है कि 2024 का लोकसभा चुनाव लोकतंत्र बनाम भाजपा हो गया ही और भारत की जनता लोकतंत्र को हारने नहीं देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top