Breaking News
आपदा की गलत सूचना प्रसारित करने वाले पर मुकदमा 
अग्निवीर योजना सक्षम सैनिक, सशक्त सेना की दिशा में क्रांतिकारी कदम – जोशी
प्रभारी रावल पद पर विराजमान हेतु श्री बदरीनाथ धाम में आज से धार्मिक अनुष्ठान हुए शुरू 
नेपाल में भूस्खलन से नदी में बह गई दो यात्री बसें, 50 लोगों की तलाश शुरू
बद्रीनाथ से कांग्रेस प्रत्याशी लखपत बुटोला की शानदार जीत
उत्तराखण्ड की मंगलौर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी काजी निजामुद्दीन ने मार ली बाजी
भूस्खलन संभावित क्षेत्रों की नियमित मॉनिटरिंग करें अधिकारी
इन लोगों का तेजी से नहीं होता है वजन कम, जान लीजिए कारण
बरसात में आल वेदर रोड के खस्ता हाल, भाजपा के दावों की खुली पोल

व्यक्ति ने पत्नी और तीन साल की बेटी पर चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट 

दिल्ली- एनसीआर। लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के शिव वाटिका कॉलोनी में गृह क्लेश के चलते एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन साल की बेटी पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया। इस घटना में महिला सबरीन (23) की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से घायल जावेद (25) और हिबा (3) को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

जानकारी के अनुसार, मूल रूप से पिलखुवा में रहने वाले जावेद लोनी के शिव वाटिका कॉलोनी में किराये के मकान में परिवार के साथ रहते हैं। परिवार में पत्नी सबरीन और तीन साल की बेटी है। तीन साल पहले जावेद की शादी हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से दोनों में विवाद होने लगा। शुक्रवार दोपहर करीब 1:30 बजे पति-पत्नी में विवाद हो गया। आसपास के लोगों ने बताया कि विवाद के चलते जावेद ने साबरीन और बेटी पर चाकू से वार कर खुद भी चाकू मार लिए।

घटना के दौरान मकान का दरवाजा अंदर से बंद था। जावेद के घर के सामने उसके साढ़ू का मकान है। परिवार के लोग जब घर पहुंचे तो खिड़की के अंदर से उन्होंने देखा कि जावेद और सबरीन जमीन पर लेटे हुए हैं और हिबा रो रही थी। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़कर घायल जावेद और हिबा को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। उसके बाद पुलिस ने सबरीन के शव को कब्जे में लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top