Breaking News
दांत दर्द और मुंह की बदबू से हैं परेशान, तो हो सकती है शरीर में इन विटामिंस की कमी
ऑर्डिनेटर राजीव महर्षि के नेतृत्व में कांग्रेसी नेताओं ने लिया ईवीएम की सुरक्षा का जायजा
मोदी सरकार ने जनजातीय समाज को देश की मुख्यधारा से जोड़ा- महाराज
पर्यावरण संरक्षण आज के समय की बड़ी जरुरत
मुख्य सचिव ने केदारनाथ धाम के कार्यों का लिया जायजा
जोमैटो से खाना मंगाना हुआ महंगा, जानिए कितना प्रतिशत बढ़ा चार्ज
लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने एक और लिस्ट की जारी, जानें- किसे कहां से दिया टिकट
आईपीएल 2024 के 38वें मैच में आज राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी मुंबई इंडियंस
चारधाम यात्रा – सात दिन में 12.48 लाख पहुंची पंजीकरण की संख्या

अब सरफिरा बन धमाल मचाएंगे अक्षय कुमार, एयरलिफ्ट, बेबी जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के मेकर्स से मिलाया हाथ

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बैक टू बैक फिल्में करते हैं और इस वजह से साल में उनकी दो से तीन फिल्में आ ही जाती हैं. कोरोना के समय जब उनकी फिल्में फ्लॉप होती गईं तो उन्होंने इसे थोड़ा बदल दिया और अब साल में एक या दो फिल्में ही कर रहे हैं. इस साल उनकी पहली फिल्म सरफिरा आएगी जिसके बारे में एक्टर ने 13 फरवरी यानी आज सोशल मीडिया पर ऐलान किया है. अक्षय कुमार ने फिल्म सरफिरा की झलक दिखाते हुए फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी बताया है. अक्षय ने इस फिल्म के मेकर्स के साथ पहले भी कई बेहतरीन सुपरहिट फिल्में दी हैं।

अक्षय कुमार बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से फेमस हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में एक से बढक़र एक फिल्में दी हैं और 2024 में अक्षय कई फिल्मों से वापसी करेंगे जिनमें से एक सरफिरा भी है. इस फिल्म को किसने बनाया है, किसने इसका निर्माण किया है और ये फिल्म कब रिलीज होगी, चलिए आपको पूरी डिटेल्स देते हैं. अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म सरफिरा की झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फिल्म की झलक शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, सपने बड़े हों तो वे पागलपन कहलाते हैं. सरफिरा 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग मार उड़ी किया है. इस फिल्म में उनके अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आएंगी।

फिल्म सरफिरा को अरुणा भाटिया, ज्योतिका, सूर्या और विक्रम मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया है. जानकारी के लिए बता दें, फिल्म सरफिरा सूराराई पोत्तरू की हिंदी रीमेक है. उस फिल्म में सूर्या लीड रोल में थे और अब इसके हिंदी रीमेक को प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगरा कर रही हैं जो नेशनल अवॉर्ड विनर हैं. सुधा कोंगरा ने एयरलिफ्ट, बेबी, टॉयलेट एक प्रेम कथा, जय भीम जैसी फिल्में बनाई हैं. लगभग इन सभी फिल्मों में फिल्म में अक्षय कुमार ही नजर आए थे जो सुपरहिट हुई थीं. फिल्म सरफिरा में अक्षय कुमार और रश्मिका मंदाना का रोमांस देखने को मिलेगा।

अगर बात अक्षय कुमार के फिल्मी करियर की करें तो 2021 से लेकर 2023 तक अक्षय की कुछ ही फिल्में सफल हुईं और ज्यादातर फ्लॉप रहीं. साल 2023 में अक्षय की फिल्म ओएमजी 2 आई थी जो सफल रही. अब इस साल अक्षय की फिल्म 12 जुलाई 2024 को रिलीज होगी, हालांकि इससे पहले भी अक्षय की फिल्म बड़े मियां, छोटे मियां रिलीज ईद 2024 पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top