Breaking News
सीएम धामी ने जन समस्याओं के त्वरित समाधान के लिये अधिकारियों को दिये निर्देश
दिल्ली में केदारनाथ मंदिर के प्रतीकात्मक निर्माण को लेकर तीर्थपुरोहितों में आक्रोश
बार-बार सर्दी जुकाम सिर्फ इम्युनिटी कमजोर होने के लक्षण नहीं बल्कि इन बीमारियों के हो सकते हैं संकेत
डोनाल्ड ट्रंप पर की गई गोलीबारी, एक शूटर को सीक्रेट सर्विस ने मार गिराया
अमरनाथ नंबूदरी बने श्री बदरीनाथ धाम के प्रभारी रावल
पैथोलॉजी लैब संचालिका के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले में राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने लिया संज्ञान 
उपचुनाव में भाजपा को बड़ा झटका, जानिए 13 विधानसभा सीटों का फाइनल रिजल्ट
देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने जीता स्कॉच अवार्ड 2024
महासंघ ने कठुआ हमले में शहीदों की याद में किया वृक्षारोपण

फिल्म पुष्पा 2 का दूसरा गाना अंगारों हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी देख फैंस हुए दिवाने

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा 2: द रूल इस साल 2024 की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक है। मेकर्स ने हाल ही में पुष्पा पुष्पा नामक पहला ट्रैक रिलीज़ किया और 28 मई को फैंस को सूसेकी (द कपल सॉन्ग) नामक दूसरे गाने का पोस्टर दिखाया। मेकर्स ने अब आखिरकार फिल्म का दूसरा ट्रैक रिलीज़ कर दिया है जिसमें पुष्पा राज और श्रीवल्ली अपने आकर्षक अवतार में नजऱ आ रहे हैं। मेकर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सूसेकी का पोस्टर शेयर किया और लिखा, पुष्पा राज और श्रीवल्ली के साथ जुड़ें, क्योंकि वे सुपर आकर्षक पुष्पा2 से द कपल सॉन्ग पर थिरक रहे हैं। इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है, जबकि देवी श्री प्रसाद ने संगीत दिया है और बोल चंद्रबोस के हैं।

इस गाने की शुरुआत अल्लू अर्जुन के सेट पर पहुंचने और दूसरे लोगों से मिलने से होती है। थोड़ी देर बाद, गाने की शुरुआत रश्मिका और अल्लू अर्जुन के आइकॉनिक सिग्नेचर स्टेप्स से होती है, क्योंकि गाने में दोनों सितारों के बीच मस्ती भरे पलों को कैद किया गया है। इस गाने में दोनों सितारों के बीच की केमिस्ट्री को खूबसूरती से दिखाया गया है, जो आपको श्रीवल्ली और सामी सामी गाने याद दिलाती है। यह ट्रैक पुष्पा के मेकर्स के लिए एक और हिट होने वाला है, क्योंकि मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिलीज नजदीक आ रही है।

पुष्पा: द राइज़ 2021 में रिलीज़ हुई थी, उस समय जब लोग महामारी के कारण सिनेमाघरों में लौटने से हिचकिचा रहे थे। इस फि़ल्म ने न केवल दर्शकों को रोमांचित किया, बल्कि बॉक्स ऑफि़स के कई रिकॉर्ड भी तोड़े। सीक्वल को वहीं से शुरू किया जाएगा, जहाँ पहले भाग ने छोड़ा था, जिसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना, फ़हाद फ़ासिल, प्रकाश राज, जगपति बाबू, जगदीश प्रताप बंडारी और कई अन्य कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top